बैंड-बाजे के साथ बच्चे को स्कूल छोड़ने आये घरवाले, भांगड़े की धुन पर थिरकते दिखे स्टूडेंट

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 07:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना महामारी के मामलों में बेशक कमी आ गई है, लेकिन खतरा अभी भी बना हुआ है। लेकिन सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए लोग धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौट आए हैं। बड़े बच्चों के साथ अब छोटे बच्चों के लिए स्कूलों को खोल दिया गया है। करीब 20 महीने बाद बच्चे स्कूल पहुंचे हैं। जिसे लेकर माता-पिता में काफी उत्साह है। लोगों में स्कूल खुलने की लेकर कितनी खुशी है, ये आपको सोशल मीडिया पर वायरल हए वीडियो से पता चल जाएगा। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे ने स्कूल में बैंड बाजे के साथ एंट्री ली। परिवार ने मारे खुशी के बैंड बाजे के साथ स्कूल तक जश्न मनाया। 

वायरल हुआ वीडियो दिल्ली का है। इसमें एक परिवार एक साल से अधिक की ऑनलाइन कक्षाओं के बाद अपने बच्चे की स्कूल वापसी को बैंड के साथ जश्न मना रहा है। ये नजारा बेहद ही चौंकाने वाला था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "स्प्रिंगडेल्स स्कूल के बाहर धौला कुआं में बच्चों को स्कूल भेजकर परिवार बहुत खुश है।" 

ट्वीटर यूजर सफीर द्वारा शेयर किये गए एक वीडियो में माता-पिता और छोटे बच्चों को जश्न मनाते देखा जा सकता है। इसके साथ ही बैंड को ढोल से लेकर तुरही तक पूरे उत्साह के साथ बजाते हुए देख सकते हैं।  बता दें कि कोरोना के घटते मामलों के बाद कई राज्य सरकारों ने 50 प्रतिशत फीसदी क्षमता के साथ  शैक्षणिक संस्थान एक नवंबर से खोल दिए हैं। अब 19 महीने के लंबे अंतराल के बाद स्कूल फिर से खुल गए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News