'ऐसा लगा जैसे बादल फटा हो...’ चश्मदीद ने बताई दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 हादसे की पूरी कहानी

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 07:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 पर पार्किंग की छत गिरने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हुए। राजधानी में हुई भारी बारिश के बीच एयरपोर्ट पार्किंग की छत गिर गई, जिससे कई गाड़ियां इसकी चपेट में आई। घटनास्थल पर एक चश्मदीद मौजूद था, जिसने इसकी सारी कहानी अपनी जुबानी बताई है।  

PunjabKesari

घटनास्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया, 'सुबह 5:30 बजे बिजली कड़की और ऐसा लगा जैसे बादल फटा हो। देखा तो छत गिरी पड़ी थी जिसके नीचे 8-10 गाड़ियां भी दबी हुई थीं। एक-दो के मरने की भी खबर है और कई घायल भी हुए हैं।' इसके साथ ही मौके पर एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था, जिसका अनुभव भी कुछ ऐसा ही था। मौके पर मौजूद लोगों के बीच अफरा- तफरी का माहौल बन गया। अधिकारियों का कहना है कि छत के अलावा ‘बीम’ भी गिरे, जिससे टर्मिनल के ‘पिक-अप और ड्रॉप’ एरिया में खड़ी कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

PunjabKesari

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ने लिया हालात का जायज़ा- 

दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसे के बाद वहां का जायजा लेने के लिए केंद्रीय नागर विमानन मंत्री राम मोहन नायडू वहां पर पहुंचे और संबंधित अधिकारियों से इसकी जानकारी ली। इसी के साथ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मृतकों के परिजनों को 20 लाख रुपए और  घायलों को 3 लाख रुपए प्रदान करने का ऐलान किया।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News