प्रेग्नेंट महिला को भी नही छोड़ा, फौजी ने बनाया हवस का शिकार... काफी देर तक चलती रही ब्लीडिंग

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 08:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंदौर में एक 35 वर्षीय महिला ने फौजी पर होटल में बुलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला 5 महीने की गर्भवती है और घटना के बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई थी, जो काफी देर तक नहीं रुकी। महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, और जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल का आरोप
महिला का कहना है कि आरोपी फौजी ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया था और उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। शुक्रवार को आरोपी ने बहाने से उसे एक होटल में बुलाया, जहां उसने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी को जानती थी महिला
पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे और फौजी का पीड़िता के घर आना-जाना था। आरोपी ने इस करीबी का फायदा उठाते हुए एक दिन महिला का निजी वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला का आरोप है कि फौजी उसे लंबे समय से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इसके अलावा, इंदौर में 12 सितंबर को दो सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों पर कुछ बदमाशों ने हमला किया। आरोप है कि बदमाशों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया और एक ट्रेनी अफसर को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News