हुरिर्यत में शामिल होने को तैयार हैं विधायक इंजीनियर रशीद

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 08:45 PM (IST)

श्रीनगर : निर्दलीय विधायक और अवामी इत्तिहाद पार्टी (ए.आई.पी.) प्रमुख चेयरमैन ने गुरुवार को विधानसभा से इस्तीफा देने और संयुक्त हुरिर्यत कांफ्रैंस में शामिल होने की पेशकश की। वह ऐसा कश्मीर के आत्मनिर्णय के अधिकार के लिए करेंगे। हुरिर्यत कांफ्रैंस (जी) चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी द्वारा सभी मुख्यधारा पार्टियों को हुरियत में शामिल होने के आह्वान की प्रतिक्रिया में आज यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रशीद ने यह बयान दिया।

रशीद ने कहा कि एक दूसरे पर आरोप लगाने का समय नहीं है बल्कि कश्मीर विवाद के समाधान के लिए काम करना और नई दिल्ली को उसके प्रयासों में रोकना है। नई दिल्ली जम्मू कश्मीर के विवादाति प्रकृति को बदलने में जुटी है। उन्होंने कहा कि गिलानी की अपील में महत्व और प्रासंगिकता थी और ईमानदार आवाजों को जवाब देना चाहिए। पिछले आठ सालों से मैं गिलानी  से कई अवसरों पर मिला हूं और उनको समर्थन की पेशकश की जिसका उन्होंने तीन साल पहले उनके बयान के माध्यम से समर्थन किया है।


उन्होंने कहा कि हाल ही में मीरवायज उमर फारुक ने कहा था कि इंजी. रशीद लोगों की आकांक्षाओं और भावनाओं को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं और कहा था कि आजादी समर्थक नेतृत्व और रशीद आत्मनिर्णय के अधिकार के संबंध में एक ही पृष्ठ पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News