पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी ढेर

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 07:14 PM (IST)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने चितपोरा और थमना क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद कुछ गोलीबारी सुनने को मिली। वहीं एसएसपी पुलवामा चौधरी मोहम्मद असलम ने कहा कि सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी और उसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अमरनाथ यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से सेना और सुरक्षाबल आतंकियों पर पैनी नजर रखे हुये हैं।सेना ने आतंकवाद के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है। वहीं आतंकवादी रियाज नायकू ने अमरनाथ यात्रियों को बिना किसी डर के यात्रा को करने को कहा था। उसने कहा था कि यात्री आतंकियों के निशाने पर नहीं हैं
PunjabKesari
इंटरनेट सेवा बंद
पुलवामा में मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट की 2जी, 3जी और 4 जी सेवा बंद कर दी है। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए ऐसा किया गया है। 

चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा
जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर रखा है। वहीं मस्जिद से घोषणा होने के बाद आतंकियों को भगाने के लिए काफी संख्या में लोग मुठभेड़ स्थल की तरफ पहुंचकर पत्थराव कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News