कश्मीर में पत्थरबाजी में घायल हुए इमरान हाशमी, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 12:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार शाम को अनंतनाग जिले के पहलगाम इलाके में इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म की शूटिंग दल के सदस्यों पर कथित रूप से पथराव करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया। वहीं इस पत्थरबाजी में इमरान हाशमी के घायल होने की खबर थी जिस पर एक्टर ने ट्वीट कर जवाब दिया है। इमरान ने बताया कि श्रीनगर और पहलगाम में उनका शूटिंग एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। इमरान हाशमी ने मंगलवार को ट्वीट किया, कश्मीर के लोग बहुत आव-भगत करने वाले रहे।

PunjabKesari

श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करके बहुत मजा आया। पत्थरबाजी में मेरे घायल होने की खबर एकदम झूठी है। वहीं इमरान को किसी तरह की हानि नहीं होने पर उनके फैंन्स ने राहत की सांस ली। बता दें कि इमरान हाशमी मराठी फिल्ममेकर तेजस विजय देओस्कर की मूवी ग्राउंड जीरो की शूटिंग कश्मीर में कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पथराव की घटना शूटिंग समाप्त होने के बाद शाम सवा सात बजे की है।

 

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने थाना पहलगाम में प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने पथराव किया था। अनंतनाग में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक बदमाश ने शूटिंग दल के सदस्यों पर पथराव किया। बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News