आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने Elon Musk को बनाया बच्चा!  ट्वीटर के मुखिया ने ऐसे दिया रिएक्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 10:39 AM (IST)

नई दिल्ली: Twitter के सीईओ बनने के बाद से ही एलन मस्क पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर छाए। भारतीय दूल्हे के रूप में AI-जेनरेट की गई फोटो के बाद अब एलन मस्क की बचपन की फोटो वायरल हुई। दरअसल,  इस बार, AI-जेनरेट छवि ने अरबपति व्यवसायी को एक बच्चे के रूप में दिखाया। जिसे देख मस्क खुद भी अपने आप को रोक नहीं पाए और ट्विटर पर एक  मजाकिया जवाब साझा किया।

 AI जेनरेट तस्वीर के वायरल होने के बाद ट्विटर के सीईओ एलन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "दोस्तों, मुझे लगता है कि मैंने शायद कुछ ज्यादा ही ले लिया।" साथ में, उन्होंने एक बेबी इमोटिकॉन जोड़ा।

वहीं एलन के कमेंट के बाद लोगों ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कहा, "आपके टेस्ला पर गैस पेडल तक पहुंचने में मुश्किल हो रही है।" एक अन्य ने कमेंट किया, "अब एलन ऐसा होगा जैसे मैं डिज्नी खरीदना चाहता हूं।"

बता दें कि पिछले हफ्ते, ट्विटर के सीईओ को भारतीय पोशाक में नाचते हुए दिखाया गया था।  जहां उनका डिजिटल अवतार पारंपरिक परिधानों में लोगों से घिरे शेरवानी पहने देखा गया था। शेरवानी में मस्क की एआई-जेनरेट की गई छवि ने कई भारतीय ट्विटर उपयोगकर्ताओं को चकित कर दिया। जिस पर एक यूजर ने कहा, "@elonmusk काला चश्मा पर डांस कर रहे हैं!  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News