इलेक्शन कमीशन के फ्लाइंग स्क्वाड पर हमले करने के आरोप में कैनेडियन मॉडल गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 02:40 PM (IST)

नई दिल्ली: इलेक्शन कमीशन के फ्लाईंग स्क्वाड और पुलिस कर्मियों पर चुनाव की ड्यूटी के दौरान हमला करने के आरोप में बुधवार देर रात एक कैनेडियन मॉडल को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को मॉडल को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया।  यह घटना मुम्बई के अंधेरी वीरा देसाई रोड की है।

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक शीना लखानी (33) की कार को जांच के लिए रोका गया। मॉडल चेकिंग के लिए तो तैयार हो गईं। लेकिन उन्होंने वीडियो रिकॉर्डिंग से मना कर दिया। इस दौरान उनकी इलेक्शन कमीशन के अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई। जिसके बाद मॉडल वहां से चली गई। 

PunjabKesari

इसके बाद शीना करीब 2 बजे अपने दो दोस्तों के साथ आई और चुनाव आयोग के अधिकारियों से झगड़ा करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। बीच बचाव करने पहुंची पुलिस टीम के साथ भी धक्का-मुक्की की। आरोप यह भी है कि मॉडल के दोस्तों ने जबरन कैमरा छीन फुटेज को डिलीट कर कैमरे को भी नुकशान पहुंचाया। 

घटना के बाद मॉडल को अंधेरी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां देर रात उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353,186,427,506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस ने लखानी को बांद्रा कोर्ट में आज पेश किया जहां कोर्ट ने गुरुवार तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है,वहीं कोर्ट को पुलिस ने बताया कि यह जांच करना बाकी है कि वाकई में यह कैनेडा की नागरिक है या नहीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News