पीएम मोदी से मिलकर भावुक हो गए बड़े भाई सोमा मोदी, कहा- ‘बहुत मेहनत करते हो, आराम भी करो''

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 02:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे व अंतिम चरण में राज्य के 14 जिलों की 93 सीट पर सोमवार सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे तक चलेगा। इस बीच पीएम मोदी ने भी अहमदाबाद के एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला और कहा कि राज्य के लोग सुनते सबकी हैं, लेकिन जो सच है उसे स्वीकार करना उनका स्वभाव है। इसके बाद वह अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी से भी मिले।

जिसके बाद सोमाभाई मोदी ने भी अहमदाबाद में वोट डाला और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की बात करते हुए सोमाभाई काफी भावुक हो गए और उनका गला भर आया।  सोमाभाई ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कहा कि आप देश के लिए बहुत कड़ी मेहनत करते हैं। थोड़ा आराम भी करो। भाई होने के नाते मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि उनको परिश्रम करते देखना अच्छा लगता है।

इसके साथ ही सोमाभाई मोदी ने कहा कि मैं मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसी पार्टी को वोट दिया जाए जो देश की उन्नति करे। सोमाभाई मोदी ने कहा कि 2014 से लेकर अब तक विकास को लेकर जो काम हुए हैं, उसको लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं और उसी आधार पर वोटिंग हो रही है।

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के मतदाताओं ने ‘‘लोकतंत्र के उत्सव'' को बेहद उत्साह के साथ मनाया। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत पिछले महीने मतदान संपन्न हुआ था और दिल्ली में नगर निगम चुनाव के लिए रविवार को मत डाले गए थे। अहमदाबाद शहर के रानिप क्षेत्र में मतदान करने के बाद पत्रकारों से चर्चा में मोदी ने कहा, ‘‘लोकतंत्र के उत्सव में भागीदारी के लिए मैं देश के नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मैं चुनाव आयोग को भी हृदय से बधाई देता हूं। इसने पूरी दुनिया में भारत के लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को बढ़ाते हुए, बहुत ही शानदार तरीके से चुनाव कराने की एक महान परंपरा विकसित की है।

उन्होंने गुजरात के मतदाताओं को भी हृदय से धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने लोकतंत्र के उत्सव को बेहद उत्साह के साथ मनाया और शानदार तरीके से इसकी चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग विवेकशील हैं। वे सभी की सुनते हैं और जो सच है उसे स्वीकार करना उनका स्वभाव है। और उस प्रकृति के अनुसार, वे बड़ी संख्या में मतदान भी कर रहे हैं। मैं गुजरात के मतदाताओं का भी बहुत आभारी हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News