Dussehra family died: दशहरे के दिन एक परिवार पर टूटा कहर, 3 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क;  दशहरे के दिन एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब एक भयानक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। यह दुखद घटना उस समय घटी जब एक परिवार पूजा के लिए कार में सवार होकर मंदिर जा रहा था। मामला हरियाणा के कैथल जिले का है। दशहरे के दिन, उनकी कार मुंदड़ी नहर में गिर गई, जिससे डीग गांव के रहने वाले लोगों की जान चली गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचित किया गया। शनिवार सुबह कार के अनियंत्रित होने के कारण यह दुर्घटना हुई। स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य में मदद की, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर सभी को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, अब तक 7 शव बरामद किए गए हैं, जबकि 15 वर्षीय लड़की का शव अभी भी लापता है। उसकी तलाश जारी है और उम्मीद है कि उसे जल्द ही निकाला जाएगा।

इस हादसे में कार चला रहा ड्राइवर बच गया है, जिसे इलाज के लिए कुंडली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे, जो गांव गुहणा में गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रहे थे।

घटना का समय और विवरण:

हादसा सुबह करीब पौने 9 बजे हुआ, जब कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे के 10-15 मिनट बाद ही कार को बाहर निकाल लिया गया। कुछ लोगों ने बचाव के लिए नहर में कूदकर मदद की।

डीएसपी ललित कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर सुरक्षित है, लेकिन अन्य 8 लोगों की जान जा चुकी है, जिनमें 3 महिलाएं शामिल हैं। एक बच्ची का शव अभी भी लापता है और गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं। हरियाणा पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News