Video: Cricket के मैदान में अंपायर की गलती से खिलाड़यों में हुई जबरदस्त हाथापाई,  6 को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 03:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: क्रिकेट के खेल में कई बार फैंस और खिलाड़ी आपस में उलझ जाते हैं। खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग या हाथापाई भी हो जाती है, जिसका अंजाम जुर्माना या सजा होता है। लेकिन क्या आपने कभी क्रिकेट के मैदान पर ऐसा झगड़ा देखा है, जिसमें स्थिति इतनी बिगड़ जाए कि 6 खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़े?

दरअसल, ऐसी एक घटना  बांग्लादेश में हुई है, जहां पिछले वर्ष सितंबर में "सेलीब्रिटी प्रीमियर लीग" के दौरान यह विवाद हुआ था। लीग में बांग्लादेश के फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच कहासुनी शुरू हुई, जो बाद में हाथापाई में बदल गई। धीरे-धीरे अन्य खिलाड़ी भी इस झगड़े में शामिल हो गए, जिससे हालात और बिगड़ गए। नतीजतन, 6 खिलाड़ियों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

झगड़े का कारण:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह विवाद अंपायर के एक गलत फैसले से शुरू हुआ था। इस विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से पहले ही इसे रद्द कर दिया गया।

महिला खिलाड़ी के आरोप:
मैच में खेल रहीं खिलाड़ी राज रिपा ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि गेंद चार रन के लिए जा चुकी थी, लेकिन मैनेजमेंट ने इसे मानने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि कमाल राज की टीम के कुछ खिलाड़ी नशे में थे और उन्होंने खिलाड़ियों पर पानी की बोतलें भी फेंकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News