दुबई की राजकुमारी ने पति को Instagram पर दिया तलाक, लिखा- डियर हसबैंड आप किसी और के साथ...

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 06:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क : संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दुबई की राजकुमारी शेखा महरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, जिन्हें शेखा महरा के नाम से भी जाना जाता है, ने आश्चर्यजनक तरीके से अपने पति को तलाक देने की घोषणा की है। यह संभवतः पहली बार है जब UAE की रॉयल फैमिली के किसी सदस्य ने इस तरह से तलाक का ऐलान किया है। शेखा महरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा, "डियर हसबैंड, आप किसी और के साथ व्यस्त हैं, ऐसे में मैं आपको तलाक देती हूं।"

PunjabKesari

शेखा महरा के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। पहले लोगों को लगा कि किसी ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया है, लेकिन बाद में इस बात की पुष्टि हो गई कि उन्होंने सच में अपने पति से अलग होने का फैसला किया है। इस पोस्ट में उन्होंने तीन बार कहा, "मैं आपको तलाक देती हूं।"
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaikha Mahra Mohammed Rashed Al Maktoum (@hhshmahra)

 

इस पोस्ट से यह स्पष्ट होता है कि शेखा महरा और उनके पति शेख माना के बीच संबंधों में खटास आ गई है। इंस्टाग्राम पर उनके इस पोस्ट के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। लोगों ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। शेखा महरा और शेख माना ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अपनी शादी की तस्वीरों सहित एक साथ ली गई सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। इंस्टाग्राम पर इस घटनाक्रम ने काफी चर्चा बटोरी।

हालांकि, अभी तक औपचारिक रूप से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शेखा महरा ने तलाक का फैसला क्यों लिया और इस तरह से तलाक की घोषणा क्यों की। इस मामले ने सोशल मीडिया और लोगों के बीच कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News