DU छात्रा को धमकी मिलने पर AAP ने घेरा भाजपा को

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ खड़ी हुई दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकी मिलने के बाद भाजपा पर निशाना साधा। आप नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि एक लड़की को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है। एक भी भाजपा नेता या आरएसएस सदस्य ने इसे गलत नहीं कहा या इसकी निंदा नहीं की क्यों। कारगिल युद्ध में शहीद हुए सेना के एक कैप्टन की बेटी व दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर ने रामजस कालेज में हुई हिंसा के बाद एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रविवार को इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला था और कहा था कि अब यह ‘गुंडों’ और ‘अपराधियों’ की पार्टी बन गई है। केजरीवाल ने कौर का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर कहा कि इसे सुनिए यह भाजपा है, वे हमारे देश को बर्बाद कर देंगे। हर किसी को उनकी गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

एबीवीपी द्वारा एक समारोह को जबरन रद्द कराए जाने के एक दिन बाद बुधवार को दिल्ली के रामजस कालेज के बाहर ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (एआईएसए) और आरएसएस की छात्र शाखा एबीवीपी के बीच झड़प हो गई थी। समारोह को जेएनयू के छात्र उमर खालिद संबोधित करने वाले थे। खालिद को पिछले साल कथित तौर पर राष्ट्रविरोधी नारे लगाने के लिए देशद्रोह के आरोप में जेल में डाल दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News