डीयू में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी प्रोफेसर को हटाने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने डीयू के प्रोफेसर पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। आरोपी प्रोफेसर कैमिस्ट्री विभाग में कार्यरत है। इस घटना के बाद बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों  दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन किया और आरोपी को पद से हटाने और कार्रवाई की मांग की। छात्रों का कहना है कि छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ तीन महीने पहले आईसीसी में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

विश्वविद्यालय प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्रवाई
दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन की सचिव महामेधा नागर ने बताया कि डीयू में छात्राओं के साथ इस तरह की घटनांए आम हो गई हैं। इन पर विश्वविद्यालय प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की छात्र विंग एनएसयूआई प्रोफेसर को बचाने का प्रयास कर रही है।

वहीं दिल्ली प्रदेश मंत्री भरत खटाना ने कहा कि यह बहुत गंभीर आरोप हैं, लेकिन डीयू के कुलपति प्रोफेसर को बचाने का प्रयास कर रहे हैं और वह इस संबंध में कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब ये बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति थे। तब इन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। वहीं एबीवीपी के छात्रों ने डीन राजेश टंडन को ज्ञापन देकर तत्काल कार्यवाही की मांग की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News