नारायण अस्पताल के डॉ. विकास पाडा को स्वास्थ्य सेवा में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 07:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : महाराजा हरि सिंह की जयंती के अवसर पर, कटरा में स्थित श्रति माता वैष्णो देवी नारायण सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के वरिष्ठ ऑर्थोपेडिक्स और जॉइंट रिप्लेसमेंट सर्जन, डॉ. विकास पाधा को वर्ष 2024-25 के लिए हेल्थकेयर में उत्कृष्टता का प्रतिष्ठित पुरस्कार मिला है। यह सम्मान ऑर्थोपेडिक्स और जॉइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी में डॉ. पाधा के महत्वपूर्ण योगदान को मान्यता देता है, जो रोगियों के इलाज में सुधार और चिकित्सा देखभाल को आगे बढ़ाने के लिए उनके समर्पण को दर्शाता है। यह पुरस्कार जम्मू में एक भव्य समारोह में दिया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।

डॉ. पाधा को निम्नलिखित उल्लेखनीय पुरस्कार विजेताओं के साथ सम्मानित किया गया

  • शीतल देवी और राकेश कुमार - पैरा तीरंदाज और ओलंपिक पदक विजेता
  • डॉ. शक्ति कुमार गुप्ता - निदेशक, एम्स जम्मू
  • निदेशक, आईआईटी जम्मू
  • निदेशक, आईआईएम जम्मू
  • कुलपति, जम्मू विश्वविद्यालय
  • श्री मोहन सिंह स्लैथिया, पद्म श्री पुरस्कार विजेता

अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, डॉ. विकास पाधा ने कहा, "ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर सम्मानित होना बहुत बड़ा सम्मान है। यह पुरस्कार मेरी टीम के सहयोगात्मक प्रयासों और एसएमवीडी नारायण सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के अटूट समर्थन का प्रमाण है, क्योंकि हम अपने रोगियों को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं।"

डॉ. पाधा ने कई सफल संयुक्त प्रतिस्थापन सर्जरी का नेतृत्व किया है, जिससे पूरे क्षेत्र में अनगिनत रोगियों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। ऑर्थोपेडिक सर्जरी में उनके अथक कार्य और नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता ने क्षेत्र में मानक स्थापित करना जारी रखा है। एसएमवीडी नारायण सुपरस्पेशलिटी अस्पताल, कटरा, डॉ. पाधा को इस सम्मान के लिए हार्दिक बधाई देता है और उनकी निरंतर सफलता पर बहुत गर्व महसूस करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News