गोलगप्पे बनाने के लिए पैरों से गूंथा आटा, स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया का भी इस्तेमाल... VIDEO वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: झारखंड के गढ़वा जिले में मझिआंव बाजार थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें गोलगप्पे बनाने के लिए दो दुकानदारों को पैरों से आटा गूंथते हुए देखा गया। इस वीडियो के वायरल होते ही इलाके में हंगामा मच गया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो गोलगप्पे में स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया खाद का भी इस्तेमाल कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई थी सांप्रदायिक झड़प


घटना का खुलासा
वीडियो बनाने वाले अरविंद यादव ने बताया कि उसने अपने मौसेरे भाई अंशु और उसके साथी राघवेंद्र से हुई पुरानी कहासुनी के चलते यह वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाया गया कि दोनों आरोपी पैरों से आटा गूंथ रहे थे और गोलगप्पे बना रहे थे।

आरोपियों की गिरफ्तारी
पुलिस ने उत्तर प्रदेश के झांसी और जालौन जिलों के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच के दौरान इनके पास से एक सफेद ठोस पदार्थ बरामद हुआ, जिसे आरोपी फिटकरी जैसा बता रहे थे। पुलिस ने इसे जांच के लिए मेडिकल लैब भेज दिया है।

लोगों में गुस्सा
स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है, और वे आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कहीं और कोई खतरनाक सामग्री तो इस्तेमाल नहीं की जा रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News