करुणानिधि के निधन पर द्रमुक ने की 7 दिन के शोक की घोषणा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 12:42 AM (IST)

चेन्नईः पार्टी प्रमुख एम. करूणानिधि के निधन के बाद द्रमुक ने आज रात एक सप्ताह लंबे शोक की घोषणा करते हुए कहा कि इस दौरान पार्टी का झंडा आधा झुका रहेगा। जुलाई 1969 से करीब आधी सदी तक पार्टी प्रमुख और पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे अपने नेता को ‘‘ऐतिहासिक हीरो’’ बताते हुए द्रमुक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पार्टी के सभी कार्यक्रम और आयोजन एक सप्ताह के लिए स्थगित किये जाते हैं।

PunjabKesari

पार्टी कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता के अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में गोपालपुरम स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। अलवरपेट स्थित कावेरी अस्पताल से आवास तक करूणानिधि के पाॢथव शरीर के साथ-साथ हजारों की संख्या में द्रमुक कार्यकर्ता साथ चल रहे थे। इस बीच द्रमुक के कार्यवाहक प्रमुख और करूणानिधि के पुत्र एम. के. स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है।

PunjabKesari

स्टालिन ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा, ‘‘मैं पार्टी पदाधिकारियों से अनुरोध करता हूं कि वे सुनिश्चित करें कि सभी कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से वापस लौटें।’’ उन्होंने अनुरोध किया कि कार्यकर्ता ऐसा कोई काम ना करें जिससे दिवंगत नेता का नाम खराब हो या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचे।

PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्व मौजूदा हालात का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं, ऐसे में कार्यकर्ता उनकी पहचान करें और उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News