Diwali Gift: इस कंपनी में काम करने वले कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, कंपनी ने गिफ्ट कीं 28 कारें और 29 बाइक

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क : चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अद्भुत घोषणा की है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कार और बाइक गिफ्ट करने का फैसला किया है, जिससे कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। चेन्नई स्थित डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उपहार में 28 कारें और 29 बाइक देने का फैसला किया है। इस अनूठे उपहार से 50 से अधिक कर्मचारियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गिफ्ट में शामिल कारों में मारुति सुजुकी, हुंडई, और यहां तक कि मर्सिडीज बेंज भी शामिल हैं।

MD का कर्मचारी प्रोत्साहन पर बयान
कंपनी के MD श्रीधर कन्नन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्मचारियों की मेहनत को पहचानना जरूरी है। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों का चयन उनके प्रदर्शन और कंपनी में जुड़ने के समय के आधार पर किया गया है। कन्नन ने कहा, “कर्मचारियों ने जो मेहनत की है, उसकी कोई भी सच्चाई से इंकार नहीं कर सकता।” MD ने यह भी स्पष्ट किया कि अगर किसी कर्मचारी को कंपनी की तरफ से दी गई कार के अलावा कोई और कार खरीदनी है, तो वे इसे कर सकते हैं, लेकिन बाकी की राशि उन्हें खुद चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें- Delhi News: दिल्लीवासी इस साल भी नहीं फोड़ सकेंगे पटाखे, AAP सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

मेहनती कर्मचारियों का सम्मान
कंपनी की तरफ से बताया गया कि वे उन कर्मचारियों का चयन करते हैं जो अत्यधिक मेहनती हैं और उनके लिए यह उपहार एक सपने जैसा होता है। पिछले सालों में भी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बाइक उपहार में दी हैं। 2022 में दो वरिष्ठ सहयोगियों को कार गिफ्ट की गई थी।

यह भी पढ़ें- DCP के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, आईने पर लिखा... I want to restart

शादी के मौके पर भी सहयोग
कंपनी अपने कर्मचारियों की शादी में भी मदद करती है। शादी के अवसर पर, कंपनी एक लाख रुपये की सहायता देती है, जो कि कर्मचारियों के लिए एक बड़ा सहारा है। डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी 2005 में स्थापित हुई और यह स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग के क्षेत्र में काम करती है। कंपनी की इंजीनियरिंग टीम SDS/2 और टेक्ला स्ट्रक्चर सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है, जिससे वे स्टील डिटेलिंग में काफी अव्वल हैं।

प्रोजेक्ट की विविधता
कंपनी ने पिछले वर्षों में 150 से अधिक प्रोजेक्ट्स पूरे किए हैं, जिसमें पॉवर प्लांट, बड़े परिसरों, स्टेडियम, कन्वेयर, अस्पतालों और स्कूलों जैसे महत्वपूर्ण निर्माण शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में भी सक्रिय है, जो इसकी वैश्विक पहचान को दर्शाता है। इस अनूठे उपहार और कर्मचारियों के प्रति कंपनी के समर्पण ने सभी को एक नई प्रेरणा दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News