'सब खत्म हो गया' Abhishek-Aishwarya के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन की भावुक पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 08:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  जब से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं तब से अमिताभ बच्चन और उनका परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच, अमिताभ ने अपने विचार साझा किए कि जीवन कितना छोटा है और ध्यान अंततः खत्म हो जाएगा। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने जीवन और प्रसिद्धि की क्षणिक प्रकृति पर विचार करते हुए लिखा:  "पिछली रात के ब्लॉग पर आखिरी विचार 'प्रतिबिंब' के बारे में थे... यह 'शेर' सब कुछ बताता है: जब मैंने दर्पण में देखा तो हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं वह कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था... मैं एक और रविवार को जीओजे के कॉल का इंतजार कर रहा हूं... और अब भी सोचता हूं कि वे किस चेहरे से संबंधित होंगे जिन्होंने चेहरे के बावजूद मुझे इतना समय प्यार और ध्यान दिया है."

अमिताभ बच्चन ने जोर देते हुे आगे कहा कि हालांकि वह आशा के साथ खुद को सांत्वना देते हैं, लेकिन वह अच्छी तरह से जानते हैं कि लाइफ और अटेंशन बहुत कम समय के लिए होते हैं. बिग बी ने लिखा है, "मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकारे सुनता हूं और खुद को आशा से सांत्वना देता हूं... लेकिन जीवन और अटेंशन शॉर्ट लिव हैं... जीवन सूख जाता है और समाप्त हो जाता है, ध्यान सूख जाता है और अंततः खत्म भी हो जाता है... लेकिन एक समानता है - यह सब खत्म हो जाता है!"

PunjabKesari
 
बता दें कि अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट ने हर किसी को सोच में डाल दिया है और लोग कयास लगा रहे है कि बिग बी अपन क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए किस ओर इशारा कर रहे।

वहीं, गणेश चतुर्थी उत्सव पर उन्होंने कहा, “गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और शक्तिशाली उद्धारकर्ता की शक्ति और देखभाल से उनके आशीर्वाद के लिए प्रार्थना की जाती है… वह हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर मार्गदर्शन करें… और वर्षों का आगमन करें।” ख़ुशियों की प्रचुरता के साथ जीवन... क्योंकि ख़ुशी ही अनंत अंत है..."
 
काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन को ब्लॉकबस्टर कल्कि 2898 एडी में द इम्मोर्टल अवस्थमा का किरदार निभाते हुए देखा गया था। फिल्म में कमल हासन भी एक कैमियो भूमिका में थे, जो भाग दो में मुख्य प्रतिद्वंद्वी, द सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News