इस Festive Season घर लाएं अपनी पंसदीदा गाड़ी, Hyundai दे रही शानदार डिस्काउंट

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 10:22 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Hyundai ने Festive Season के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। इस दौरान ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में...


Hyundai Venue

PunjabKesari
Hyundai Venue पर कंपनी 80,629 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और अन्य ऑफर्स शामिल हैं।


Hyundai Grand Nios i10

PunjabKesari

इस गाड़ी को खरीदने पर ग्राहक अधिकतम 58 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में कैश ऑफर, एक्सचेंज बोनस और अन्य ऑफर्स शामिल है। यह गाड़ी को Hy CNG Duo तकनीक के साथ भी ऑफर किया जाता है।


Hyundai i20

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, अगर आप Hyundai i20 को 31 अक्टूबर 2024 तक खरीदते हैं, तो आप अधिकतम 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में कैश ऑफर, एक्सचेंज बोनस और अन्य प्रोत्साहन शामिल हैं।


Hyundai Exter

PunjabKesari
Hyundai Exter पर कंपनी 31 अक्‍टूबर तक खरीदने पर 42972 रुपए की छूट का मौका दे रही है। Hyundai i-10 की तरह ही इसे भी HY CNG Duo तकनीक के साथ भारतीय बाजार में बिक्री के लिए ऑफर किया जाता है।


वेरिएंट पर ऑफर में हो सकता है अंतर


हुंडई ने यह भी स्पष्ट किया है कि अलग-अलग मॉडल के वेरिएंट पर अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर किए जा सकते हैं। इसलिए यदि आप हुंडई की किसी भी गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर सही जानकारी अवश्य लें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News