Dhanbad Judge Murder Case: सीबीआई ने दो आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 05:27 AM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को 28 जुलाई को धनबाद के जज उत्तम आनंद की हत्या के मामले में ऑटो चालक लखन वर्मा और उसके साथी राहुल वर्मा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। एजेंसी ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है और आरोपपत्र 90 दिनों के भीतर दायर किया गया है ताकि ऐसा न हो कि दोनों आरोपियों को जमानत मिल जाए। 

बता दें 28 जुलाई को उत्तम आनंद घर से सुबह पांच बजे के करीब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घर वापस नहीं आने पर पत्नी कीर्ति सिन्हा ने रजिस्ट्रार को फोन कर इसकी सूचना दी थी। इसके बाद रजिस्ट्रार ने मामले की सूचना धनबाद एसएसपी को दी थी। सूचना के बाद पुलिस महकमा न्यायाधीश को ढूंढने में लग गया था। पहले इसे सामान्य सड़क हादसा माना गया था लेकिन सीसीटीवी फुटेज में एक ऑटो को जानबूझकर धक्का मारते दिखने पर सनसनी फैल गई।

सितंबर महीने में सीबीआई ने हाई कोर्ट में बताया था कि ऑटो ड्राइवर ने जानबूझ कर टक्कर मारी थी। इस टक्कर के बाद जज उत्तम आनंद की मौत हो गई थी। वहीं ड्राइवर ऑटो रिक्शा समेत मौके से फरारा हो गया था। सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर ने कहा था कि जांच एजेंसी इस घटना के हर एंगल से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News