डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी हुए फेल

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः संसद में जीएनसीटीडी बिल पास होने के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश मे चर्चा है कि मोदी का विकल्प कौन है क्योंकि मोदी जी फेल हो गए। अब बात होने लगी है कि मोदी जी के मुक़ाबले अरविंद केजरीवाल बेहतर नेता हो सकते है क्योंकि ये नेता काम करके दिखाता है।

सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद पिता के समान होता है। लेकिन मोदी जी NEGATIVE राजनीति कर रहे है। मोदी जी, लकीर को मिटाया नहीं जाता, लकीर को छोटा करने के लिए उसके सामने बड़ी लकीर खींची जाती है! आप लकीर को मिटाने की कोशिश कर रहे है, ये आपको शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में मोदी सरकार कहीं कोई काम नहीं कर पा रही है। ये बस एक काम कर रहे है कि अरविंद केजरीवाल के अच्छे कामों में अड़ंगा डाल कर रोक दो। केजरीवाल जी FIGHTER है, वो इनकी अड़चनों से रुकने वाले नहीं है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि आप किसी भी राज्य में चले जाओ तो वहाँ लोग कहते है कि 'काश! हमारे यहाँ भी कोई केजरीवाल जी जैसा मुख्यमंत्री आ जाए।' इस बात से घबरा कर बीजेपी ये बिल लाई है। उन्होंने कहा कि जो केजरीवाल जी का गवर्नेंस मॉडल है उसके आगे मोदी जी कहीं टिकते नहीं है। भाजपा का मॉडल चोरी का मॉडल है, बेईमानी का मॉडल है। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जी के काम और उनकी बढ़ती लोकप्रियता को रोकने के लिए ये GNCTD बिल लाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News