डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का उद्धव पर पलटवार, बोले- उनके भाषण में गुस्सा और हताशा

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि रत्नागिरी की रैली में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे के भाषण में केवल गुस्सा और हताशा देखी जा सकती है और इसमें कुछ भी नया नहीं है। ठाकरे ने रविवार को खेड़ में हुई एक रैली में शिवसेना के शिंदे गुट को पार्टी का नाम और मूल चुनाव चिह्न आवंटित किये जाने को लेकर निर्वाचन आयोग पर निशाना साधा और इसे सत्ता में बैठे लोगों का 'गुलाम' करार दिया।

ठाकरे ने दावा किया कि यह बाल ठाकरे ही थे, जो राजनीतिक रूप से ‘अछूत' भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ खड़े थे। उन्होंने बाल ठाकरे का नाम लिये बिना केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में वोट मांगने की भाजपा को चुनौती दी थी।

फडणवीस ने रविवार रात भिवंडी में पत्रकारों से कहा, ''सभा में वही शब्द, वही वाक्य, वही ताने, कुछ भी नया नहीं कहा गया। चूंकि 40 लोगों ने उनकी (उद्धव की) नाक के नीचे से पार्टी छोड़ दी, इसलिए हम उनके भाषण में गुस्सा और हताशा देख सकते थे। उनके भाषण में इससे ज्यादा कुछ नहीं था। ऐसे हताश और ताने मारने वाले भाषण पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं होगा।'' फडणवीस ने विश्वास व्यक्त किया कि सत्तारूढ़ गठबंधन अगले चुनावों में रत्नागिरी से सभी पांच विधानसभा सीट पर जीत हासिल करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News