कस्टमर की डांट से आहत Delivery Boy ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द- जब तक ऐसी महिलाएं रहेंगी...

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:46 PM (IST)

चेन्नईः तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक फूड डिलीवरी बॉय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक महिला कस्टमर की डांट से परेशान होकर डिलीबॉय ने यह खौफनाक कदम उठाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, कोलाथुर निवासी छात्र पवित्रन बी. कॉम में पढ़ने के साथ साथ घर खर्च चलाने के लिए फूड डिलीवरी का काम करते थे। 11 सितंबर को सामान की डिलीवरी के लिए वह कोराट्टूर में एक ग्राहक के पते पर पहुंचे। लेकिन घर को खोजने में उन्हें थोड़ी सी देर हो गई। इस कारण महिला ग्राहक ने डिलीवरी बॉय पवित्रन से बहस की और बुरा भला कह दिया। इसके साथ ही डिलीवरी मोबाइल ऐप पर पवित्रन की शिकायत कर दी।

घर में लगाई फांसी 
यह मामला तब और बढ़ गया जब डांट फटकार से बाहर डिलीवरी बॉय पवित्रन ने 13 सितंबर को पत्थर फेंककर ग्राहक के घर की खिड़की का कांच फोड़ दिया। इसी घटना के बाद फरियादी ग्राहक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की। इस पूरे घटनाक्रम के बीच बुधवार को पवित्रन अपने घर में लटके हुए पाए गए। सूचना मिलने पर कोलाथुर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए किलपौक सरकारी अस्पताल भेज दिया।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
पुलिस सूत्रों की मानें तो फूड डिलीवरी बॉय पवित्रन मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़कर गया है। पवित्रन के घर से बरामद नोट में लिखा है, ''कस्टमर के डांटने के बाद मैं आहत हो गया था। यही मेरे सुसाइड की वजह है। जब तक ऐसी महिलाएं मौजूद रहेंगी, तब तक और अधिक मौतें होंगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News