दिल्ली: महिला ने मंच पर व्यक्ति को मंच पर ही चप्पल से पीटा, श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुआ था कार्यक्रम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 09:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अपने समधी की चप्पल से पिटाई कर दी। घटना हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत की है। यह महापंचायत श्रद्धा के लिए इंसाफ मांगने के लिए की गई थी। बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही थी और वह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे पीटना शुरू कर दिया।

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और उसने चप्पल निकालकर समधी को पीटना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका। उक्त व्यक्ति की पहचान सत्य प्रकाश के रूप में हुई है।

 

उन्होंने बताया कि उनके बेटे और इस महिला की बेटी ने आर्य समाज मंदिर में शादी की है। उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट के लिए कोर्ट में भी अप्लाई किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें शादी से कोई परेशानी नहीं है लेकिन महिला ने इस शादी को स्वीकार नहीं किया है। महिला को लगता है कि उसकी बेटी की जबरदस्ती शादी कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News