दिल्लीः ब्लू लाइन पर मेट्रो में आई खराबी, डेढ़ घंटे यात्रियों की अटकी रहीं सांसे, लोगों को हुई परेशानी

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 11:22 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी में सोमवार को ब्लू लाइन पर द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच चले वाली मेट्रो सेवा बाधित होने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। हालांकि रात आठ बजे के बाद मेट्रो सेवाएं पुन: सामान्य होने लगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन (डीएमआरसी) ने कहा कि ब्लू लाइन पर यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच ट्रेन सेवाएं आज शाम 06:35 बजे से रात 8:00 बजे तक प्रभावित रहीं।
PunjabKesari
डीएमआरसी ने कहा कि द्वारका की ओर जाने वाली लाइन पर ओवरहैड इक्विपमेंट (ओईएच) में तकनीकी समस्या आने से यह स्थिति पैदा हुई, जिसे मरम्मत कर दिया गया है। डीएमआरसी ने कहा कि एक पंक्षी के तार के चपेट में आने से संपर्क तार टूटने के कारण ओएचई में खामी आई, जिससे इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच मेट्रो ट्रेन सेवाएं अस्थाई रूप से बाधित रही।
PunjabKesari
मेट्रो का इंतजार कर रहे एक बुजुर्ग ने कहा,‘‘मेट्रो सेवा बाधित होने से भीड़ बढ़ गई है, जिससे उन्हें काफी तकलीफ हो रही है और वह घूटन जैसा महसूस कर रहे हैं।'' एक अन्य महिला यात्री ने कहा कि भीड़ ज्यादा होने से लोग धक्का मुक्की कर रहे हैं, जिससे काफी परेशानी हो रही है। इस दौरान यमुना बैंक से वैशाली/नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और इंद्रप्रस्थ से द्वारका सेक्टर-21 सेक्शन में सामान्य ट्रेन सेवाएं लगातार उपलब्ध थीं।
PunjabKesari
डीएमआरसी के अधिकारी ने कहा कि द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली तक की पूरी ब्लू लाइन पर रात आठ बजे से सामान्य सेवाएं बहाल कर दी गईं। इससे पहले दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट किया,‘‘ब्लू लाइन पर द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच मेट्रो सेवाओं में देरी हो रही है।''
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News