दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राईवर से 30 हजार रुपये की लूट, दूसरे ड्राईवर ने दिया अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 01:30 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर (Female Auto Driver) सुनीता चौधरी (Suneeta Chaudhari) से 30,000 रुपये की लूट (Robbery) की गई। ऑटो ड्राइवर ने ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि सुनीता अपने गांव से वापस दिल्ली लौट रही थी जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया। सुनीता ने ये पैसे एक नया ऑटो खरीदने के लिए जमा किए थे। उसका आटो 15 साल पुराना हो चुका था, जिसे बदलने की जरूरत थी।

ऑटो में पहले से मौजूद थे दो लोग
दरअसल, मोहन नगर पर सुनीता की बस छूट गई थी। वो आनंद विहार से बस पकड़ने के लिए ऑटो में बैठी। जिसमें पहले से ही दो लोग मौजूद थे। सुनीता का बैग ऑटो में पीछे रखवा दिया गया।

ऑटो को खराब बता बिछाया जाल
सुनीता को जाल में फंसाने के लिए ऑटो में खराबी बताकर वसुंधरा पर ऑटो को रोक दिया गया। मदद के लिए सुनीता भी ऑटो से उतरी। कुछ देर बाद पीछे बैठे शख्स ने सुनीता को उसका बैग थमाया और कहा कि आप दूसरा ऑटो ले लें। उसके बाद ऑटो तुरंत चल पड़ा। जिसके बाद सुनीता को शक हुआ। उसने अपना बैग चेक किया। बैग के भीतर से 30 हजार रुपये का पैकेट गायब था

नया परमिट लेने का था विचार
बता दें कि सुनीता का तलाक हो चुका है। वो अपनी बचत के सारे पैसे बैंक में रखती हैं और दिल्ली आने से पहले उसने 30 हजार रुपए निकाले थे। उसका कहना है कि मेरे पास कमर्शियल लाइसेंस है और मैं 10,000 रुपये देकर नया परमिट लेने की सोच रही थी। जिसके बाद मैं नया ऑटो खरीदती।

चलाना होगा किराए का ऑटो
इन पैसों के जाने के बाद अब उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। अब उसे 300 रुपए प्रतिदिन के किराए पर ऑटो चलाना होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस सीसीटीवी (CCTV) की मदद से लुटेरों को खोजने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News