पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा...''आफताब ने इसलिए की श्रद्धा की बेरहमी से हत्या''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 11:04 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मेहरौली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के बोटी-बोटी करने वाला आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजर रहा था। इससे खफा होकर उसने हत्या की थी।  दरअसल, आरोपी आफताब की मारपीट और रवैये से परेशान आ गई थी। श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। लेकिन आफताब को यह बात पसंद नहीं आई और उसने श्रद्धा के मौत के घाट उतार दिया। 

इससे पहले श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का मंगलवार को नई दिल्ली स्थित फोरैंसिक साइंस लैबोरेटरी (एफ.एस.एल.) में पॉलीग्राफ टैस्ट पूरा हो गया। एफ.एस.एल. के एक अधिकारी के अनुसार, पूनावाला पर पॉलीग्राफ टैस्ट का काम पूरा हो चुका है। अब जल्द ही इसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी। एफ.एस.एल. के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने बताया कि इस मामले को प्राथमिकता के तौर पर लिया गया है। 1 दिसम्बर से आफताब का नार्को परीक्षण शुरू हो सकता है।

 दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने 1 दिसम्बर को पूनावाला का नार्को-एनालिसिस टैस्ट कराने की इजाजत दी है। मंगलवार को पूनावाला को कड़ी सुरक्षा के साए में पांचवीं बार एफ.एस.एल. कार्यालय में लाया गया था। दरअसल सोमवार को यह टैस्ट पूरा नहीं हो पाया था क्योंकि दिल्ली पुलिस की वैन पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर दिया था। वे आफताब को मारने पहुंचे थे। एफ.एस.एल. कार्यालय के बाहर सीमा सुरक्षा बल को तैनात कर दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News