दिल्ली : 20 फीट धंस गई सड़क, बस के फंसने से लग गया पांच किलोमीटर लंबा जाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:16 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: दक्षिण दिल्ली के महरौली में सड़क धंसने से बुधवार को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक इलेक्ट्रिक बस फंस गई, जिस कारण मार्ग पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने बताया कि जिस जगह सड़क धंसी वहां कुछ काम जारी था। पुलिस को इलाके में भारी जाम से संबंधित चार से पांच सूचनाएं प्राप्त हुईं।

पुलिस ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में बताया, ''साकेत मेट्रो स्टेशन के निकट एक बस के खराब होने के कारण खानपुर से महरौली की ओर जाने वाले एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है। कृपया अपनी यात्रा की इस जानकारी के अनुसार बनाएं। '' पुलिस ने बताया कि बस को हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है। बस चालक भूपेन्द्र कुमार ने बताया, '' मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों को उतारने के बाद जब हम आगे बढ़े तो सड़क धंस गई और बस वहीं फंस गई।''

उन्होंने बताया, ''जब सुबह करीब सात बजे यह हादसा हुआ तो सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था। बस बहुत धीमी गति से चल रही थी। उस समय बस में चार से पांच यात्री सवार थे।'' रूट नंबर 419 की बस कश्मीरी गेट से लाडो सराय जा रही थी। दिल्ली यातायात पुलिस ने एक बयान में बताया कि लोक निर्माण विभाग के अनुरोध पर गदाईपुर पुलिस चौकी से एमजी रोड की ओर जाने वाले मंडी मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है क्योंकि यहां जल निकासी व्यवस्था पर काम चल रहा है।

इस मार्ग पर अन्य वाहनों को जाने की अनुमति दी जाएगी। बयान के मुताबिक, मंडी गांव और आसपास के इलाकों से एमजी रोड और दक्षिणी दिल्ली की ओर जाने वाली बसों और भारी वाहनों को मंडी रोड से बांध रोड व संत श्री नागपाल मार्ग की ओर मोड़ दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News