एक्ट्रेस निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल लेकर गई दिल्ली पुलिस, जानें वजह?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 01:59 PM (IST)

नई दिल्लीः 200 करोड़ ठगी मामले में एक नया खुलासा हुआ है।  दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बताया कि अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह ने सुकेश से तिहाड़ जेल में दो बार मुलाकात की थी। जिसे देखते हुए पुलिस एक बार फिर सो दोनों अभिनेत्रियों को ठग सुकेश चंद्रशेखर से हुई उनकी कथित मुलाकात के पहलुओं के बारे में जानने के लिए तिहाड़ जेल लेकर गए है।  

पुलिस अधिकारी का कहना है कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को ठग से उनकी कथित मुलाकात के बारे में जानने के लिए तिहाड़ केंद्रीय कारागार की जेल संख्या एक में लेकर गई। 

बता दें कि सुकेश पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत विभिन्न लोगों को ठगने का आरोप है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस टीम अब तक बॉलीवुड अभिनेताओं जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के साथ पूर्व टीवी एंकर पिंकी ईरानी और स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से पूछताछ कर चुकी है। 

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने कहा कि हम इस मामले में गहन जांच कर रहे हैं। यही वजह है कि हमने सुकेश से अभिनेत्रियों की मुलाकात के दृश्य का नाटकीय रूपांतरण किया है। उन्होंने कहा कि इससे हमें यह समझने में मदद मिली है कि यह धोखाधड़ी कैसे की गई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News