दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो पर की कार्रवाई, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दिख रही उस कार का पता लगा लिया है जिसमें एक व्यक्ति एक महिला को पीट रहा है और उसे कार में बैठने के लिए मजबूर कर रहा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब पौने नौ बजे बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास हुई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिख रही कार हरियाणा में पंजीकृत है। कार गुड़गांव के रतन विहार इलाके की है, जहां घटना के संबंध में पुलिस की एक टीम भेजी गई थी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कार और उसके चालक का पता लगा लिया गया है। उन्होंने बताया कि कार को दो पुरुषों और एक महिला ने उबेर (कैब बुकिंग सर्विस देने वाली एप) के माध्यम से रोहिणी से विकासपुरी के लिए बुक किया था। जिसके बाद रास्ते में तीनों में विवाद हो गया।

अधिकारी ने बताया, ‘‘वीडियो में दिख रहा है कि लड़का, लड़की को जबरन कार के अंदर धकेल रहा है। ऐसा तब हुआ जब लड़की झगड़े के बाद बाहर जाना चाहती थी। आगे की जांच जारी है।'' इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने वीडियो का संज्ञान लिया और दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। मालीवाल ने ट्वीट में कहा, ‘‘मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। आयोग इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करेगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News