HouseFull: Diljit Dosanjh के concert में जाने वाले फैंस के साथ हो रही धोखाधड़ी...टिकट खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के नकली टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दिलजीत का शो दिल्ली में होने वाला है और कॉन्सर्ट के टिकट काफी महंगे दामों पर बेचे जा रहे हैं. पुलिस को सूचना मिली कि टिकटों की कालाबाजारी हो रही है और उन्होंने गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए यह इनपुट विकसित किया। इस मामले में साउथ दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

भारत में दिलजीत दोसांझ के संगीत कार्यक्रम
उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बिक चुके शो में प्रदर्शन करने के बाद, गायक दिलजीत अपना सुपरहिट दिल-लुमिनाटी टूर भारत में राष्ट्रीय राजधानी सहित 10 शहरों में लेकर आए हैं। वह 26 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

भारत में दिल-लुमिनाती का आगामी संगीत कार्यक्रम
नई दिल्ली के बाद, दिलजीत अपने दिल-लुमिनाटी टूर में भारत के कई अन्य शहरों में प्रदर्शन करेंगे। 3 नवंबर को दिलजीत राजस्थान के जयपुर में परफॉर्म करेंगे, जिसकी टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं। वह अपना अगला प्रदर्शन 15 नवंबर, 2024 को हैदराबाद में करेंगे।

दो दिन बाद वह अहमदाबाद और 22 नवंबर को लखनऊ में नजर आएंगे। 24 और 30 नवंबर को, उड़ता पंजाब गायक क्रमशः पुणे और कोलकाता में प्रदर्शन करेंगे। बाकी चार कॉन्सर्ट इस साल दिसंबर महीने में बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News