दिल्ली पुलिस ने 4 शार्प शूटर्स को किया गिरफ्तार, GTB अस्पताल में गोली चलाने वाला आरोपी भी अरेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 10:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के यमुनापार इलाके में सक्रिय एक गिरोह के चार शार्पशूटर को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक यहां जीटीबी अस्पताल के वार्ड में 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने में कथित तौर पर शामिल था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों की पहचान राहुल सिंह (33), सुहैल (22), मुकेश (27) और समीर (22) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि समीर जीटीबी अस्पताल हत्याकांड में भी शामिल था। उन्होंने कहा कि ये आरोपी हत्या, डकैती, जबरन वसूली और शस्त्र अधिनियम सहित कई मामलों में वांछित थे। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के एक वार्ड में 14 जुलाई को 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर एक गैंगस्टर को मारने के लिए अस्पताल गए थे जो हासिम बाबा गिरोह का प्रतिद्वंद्वी था और उसे 12 जून को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी। गैंगस्टर कुछ समय के लिए उसी वार्ड में भर्ती था, लेकिन हमलावर ने रियाजुद्दीन नाम के व्यक्ति को गोली मार दी, जो उसके सामने वाले बिस्तर पर लेटा हुआ था।

गोदारा ने कहा, “हमें सूचना मिली थी कि समीर और राहुल अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं और वे उत्तर-पूर्वी दिल्ली के (उत्तर प्रदेश की) सीमा से लगे इलाके में छुपे हुए हैं।” पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ठिकाने बदलते रहे, लेकिन लगातार नजर रखने के बाद उत्तराखंड के ऋषिकेश के पास उनकी गतिविधियों का पता चला।
 

पुलिस उपायुक्त ने कहा, “एक टीम गठित की गई, जिसने 19 जुलाई को ऋषिकेश के मुनि की रेती से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने उनके कब्जे से चार पिस्तौल और 12 कारतूस भी बरामद किए।” अधिकारी ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के बाद गिरोह के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया, “20 जुलाई को मुकेश और सुहैल को दिल्ली के मयूर विहार इलाके से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से दो पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद किए गए। मामले की जांच जारी है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News