जेल से बोल रहा हूं, 20 लाख दे, नहीं तो परिवार को मरवा दूंगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 10:56 AM (IST)

पूर्वी दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में रहने वाले एक लोहा कारोबारी से फोन कर 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है। फोन करने वाले शख्स ने कारोबारी को धमकी देते हुए कहा कि बागपत जेल से भूरा बोल रहा हूं अगर 20 लाख नहीं दिये तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मै तेरे पूरे परिवार को मरवा दूंगा। फोन पर रंगदारी व धमकी की बात सुनने के बाद से कारोबारी का पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित कारोबारी ने मामले की सूचना थाना मानसरोवर पार्क पुलिस को दी। कारोबारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फोन आने के बाद से परिवार दहशत में है व सभी लोग बुरी तरह डरे हुए हैं। परिवार को हमले होने डर है। वे घर से बाहर निकलने से बच रहे हैं। आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार को सुरक्षा दी गई है। उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।
 

फोन सुनते ही कारोबारी दहशत में 
पीड़ित कारोबारी परिवार सहित मानसरोवर पार्क इलाके में रहते हैं। उनका लोहे का सामान बनाने का कारोबार है। मंगलवार दोपहर अवकाश के दिन 1: 30 बजे कारोबारी घर में थे। इस दौरान उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि मैं बागपत जेल से भूरा बोल रहा हूं। बुधवार सुबह तक 20 लाख रुपये चाहिए, नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना। उन्होंने रुपये देने से इन्कार किया तो उसने कहा कि तुम्हारी बेटियां बड़ी हो रही हैं। उनका क्या हाल करुंगा तू सोच भी नहीं सकता। फोन सुनते ही कारोबारी दहशत में आ गए, उन्होने फोन काट दिया। 

तीन बार फोन कर कारोबारी को दी धमकी
लेकिन लगभग 20 मिनट बाद फि र उनके फोन पर उसी नंबर से फोन आया। उसने कहा कि सुबह तक 20 लाख रुपये का इंतजाम कर लेना, वरना तुम्हारी जिंदगी मौत से बदतर कर दूंगा। उन्होंने रुपये देने में असमर्थता जताई तो उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।  आरोपी ने 3: 38 पर फिर फोन कर धमकी दी। कारोबारी ने परिवार के अन्य सदस्यों के कहने पर मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस कारेबारी के घर पहुंची और उनके बयान पर केस दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News