AAP को एक और झटका, संजय सिंह ने केजरीवाल को भेजा इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 01:21 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के नगर निगम (एमसीडी) चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) की करारी हार के बाद नेताओं के इस्तीफे का तेजी से दौरा जारी है।

मैंने पंजाब के प्रभारी पद से अपना इस्तीफ़ा राष्ट्रीय संयोजक @ArvindKejriwal जी को दे दिया है, दुर्गेश ने भी सह प्रभारी पद छोड़ा।

— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) April 27, 2017


संजय सिंह ने दिया इस्तीफा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार और दिल्ली प्रभारी अशीष तलवार के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने अपने पदों से इस्तीफ दे दिया है।  पंजाब के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सिंह ने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा केजरीवाल को सौंप दिया है। उधर केजरीवाल ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में पार्टी की करारी हार पर मंथन करने के लिए आज अपने सरकारी निवास पर दिल्ली के विधायकों की बैठक बुलाई है। 


तालमेल को लेकर कई नेताओं ने खड़े किए थे सवाल 
गौरतलब है कि एमसीडी के कल आए नतीजों में आप की करारी हार हुई थी। इसके बाद पार्टी में तालमेल को लेकर कई नेताओं ने सवाल खड़े किए थे। चांदनी चौक के विधायक अलका लांबा ने भी इस्तीफा देने की पेशकश की है दिल्ली आप के संयोजक दिलीप पांडे ने भी इस्तीफा दिया था जिसे तुरंत स्वीकार कर लिया गया।  जानेमाने समाजसेवी अन्ना हजारे और मयंक गांधी ने भी एमसीडी चुनावों में आप की हार को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा था। जनकपुरी से विधायक राजेश ऋषि ने पार्टी के शीर्ष नेताओं की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए संगठन में मंथन की जरुरत बताई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने काम किया लेकिन तालमेल की कमी रही। संगठन और विधायकों के बीच तालमेल की कमी थी। एमसीडी चुनावों में ऋषि ने इवीएम के सवाल पर कन्नी काटते हुए हार के लिए शीर्ष नेतृत्वों को जिम्मेदार ठहराया है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News