एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली, टॉफी देने के बहाने चार साल की बच्ची से रेप

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 01:32 PM (IST)

पूर्वी दिल्ली(नवोदय टाइम्स): पड़ोस में रहने वाले युवक ने चार साल की बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की मां ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने ब४ची को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस वारदात की सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर यौन शोषण, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। बच्ची के परिवार का आरोप है कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।

 वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ हुई है। ऐन वक्त पर बच्ची की मॉ के पहुंच जाने पर आरोपी अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार बच्ची का परिवार सीलमपुर इलाके में किराये के मकान में रहता है। इसी मकान में आरोपी भी एक कमरे में रहता है। बुधवार को बच्ची अपने कमरे में अकेली थी।

परिवार के बाकी सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी बीच आरोपी बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने कमरे पर ले गया। यहां उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची की मां ने बताया कि वह घर पहुंची तो बेटी के चिल्लाने की आवाज आई। वह पड़ोस के कमरे में पहुंची तो आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची की मॉ को देख आरोपी वह मौके से फरार हो गया। वह मासूम को लेकर इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचीं। हॉस्पिटल से ही पुलिस को कॉल कर वारदात के बारे में बताया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News