'सिसोदिया के पक्ष में पेंटिंग बनाओ, वर्ना फेल कर दिए जाओगे', BJP का आरोप- बच्चों को हथियार बनी रही AAP

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शराब घोटाल मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप पार्टी अब बैकफुट पर आ रही है। पार्टी की छवि को सुधारने के लिए आप नेता मैदान में उतर आए हैं। बात करें बीजेपी की तो भ्रष्टाचार के इस मामले को लेकर भगवा दल अभी भी हमलावर बना हुआ है और जवाबी कार्रवाई का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा। अब दिल्ली बीजेपी के प्रदेश संगठन ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी अपनी छवि को सुधारने के लिए स्कूल बच्चों को हथियार बना रही है। बीजेपी के मुताबिक बच्चों पर दवाब बनाया जा रहा है कि वह पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री मनीष सिसोदिया के पक्ष में बच्चें पेंटिंग बनाएं, नहीं तो उन्हें फेल कर दिया जाएगा।

पाप छुपाने के लिए एक गंदी राजनीति
बीजेपी प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने एक साक्षात्कार में आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'दिल्ली के कई स्कूलों से ऐसी खबरें मिली हैं कि बच्चों पर जबरदस्ती दबाव बनाया जा रहा है कि वह दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पक्ष में पेंटिंग बनाएं। उन्होंने कहा ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि ताकि उनके भ्रष्ट्राचार को छुपाकर दिल्ली की जनता से उन्हें हमदर्दी मिल सके। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व शिक्षा मंत्री के पक्ष में बच्चों द्वारा पेंटिंग बनाने को लेकर उनकी धर्मपत्नी ने भी कुछ स्कूलों के साथ मीटिंग की है। यह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है और अपना पाप छुपाने के लिए एक गंदी राजनीति भी है।'

राष्ट्रीय बाल आयोग मामले पर संज्ञान लें
बीजेपी प्रवक्ता ने इस मामले पर राष्ट्रीय बाल आयोग से यह अपील है कि इस मामले पर तत्काल संज्ञान लें और आम आदमी पार्टी को नोटिस जारी करें। बच्चों पर किसी भी कार्य के लिए जबरदस्ती दबाव बनाना, मानसिक प्रताड़ना बहुत बड़ा जुर्म है। बतातें चलें कि, शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को आठ घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद सिसोदिया को 5 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस कार्रवाई के बाद मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने अपने अपने पदों से भी इस्तीफा दे दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News