आपके बेटे को हराने के लिए BJP ने बाहर से सासंदों की फौज बुलाई है: केजरीवाल

2020-01-28T13:47:50.257

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोकुलपुरी में मेगा रोड शो के दौरान भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आपके बेटे को हराने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के 200 सासंद दिल्ली आ रहे हैं। वो कहेंगे क्लिनिक खराब है स्कूल खराब है, लेकिन आप उनको चाय पिलाकर वापस भेज देना। उन्होंने कहा, बीजेपी को दिल्ली में कोई नहीं मिला, इसलिए बाहर से सासंदों की फौज लाई जा रही है। 

PunjabKesari


इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को आप प्रमुख को दिल्ली के शाहीनबाग जाने की चुनौती दी थी, ताकि विधानसभा चुनाव में लोग यह फैसला कर सकें कि उन्हें किसे वोट देना है। शाहीनबाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। शाह ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के रिठाला में एक चुनावी सभा में कहा था कि केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी राममंदिर के निर्माण और अनुच्छेद 370 निरस्त किये जाने के खिलाफ थे और उन्हें देश की छवि एवं सैनिकों की कोई परवाह नहीं थी। उन्होंने कहा कि विपक्ष को डर है कि वे उनके वोट बैंक को बिगाड़ देंगे। उन्होंने सवाल किया, क्या आप उनके वोट बैंक हैं? उनका वोट बैंक कहां है?  इस पर भीड़ ने जवाब दिया, शाहीनबाग। 

PunjabKesari

वहीं भाजपा पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि भगवा पार्टी कालिंदी कुंज के शाहीनबाग खंड को नहीं खोलना चाहती है, इसलिए वह इस पर गंदी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की कानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी केंद्र की है और यदि वह कह रही है कि उसे मुझसे अनुमति चाहिए तो मैं अनुमति दे रहा हूं, एक घंटे में सड़क का जाम हटा दो। केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, मैं आपको लिखकर दे सकता हूं कि भाजपा शाहीन बाग में उस मार्ग को खोलना नहीं चाहती है। शाहीन बाग मार्ग आठ फरवरी तक बंद रहेगा और फिर नौ फरवरी को खुल जाएगा। केजरीवाल को टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य करार देते हुए शाह ने उन पर निशाना साधा और कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी उनकी पार्टी की नहीं सुनेंगे। उन्होंने कहा, च्च् वे हमारी नहीं सुनेंगे। आप लोग ( आप' नेता) कहते हैं कि आप शाहीनबाग के साथ हैं। अगर आप में हिम्मत है तो जाइए और उनके साथ बैठिए । 

PunjabKesari


Edited By

Anil dev

Related News