दिल्ली विधानसभा चुनावः गृह मंत्री अमित शाह आज जनसभाओं को करेंगे संबोधित

2020-01-23T06:30:25.467

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार गुरूवार को रफ्तार पकड़ेगा जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और पदयात्रा निकालेंगे।
PunjabKesari
भाजपा की दिल्ली इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून, इसके खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा और अनुच्छेद 370 को समाप्त करने जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को उठाने की योजना बनाई है। वह सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ‘नाकामियों' को भी उजागर करेगी।
PunjabKesari
दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा कि शाह कल मटियाला और नांगलोई जाट विधानसभा क्षेत्रों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम को उत्तर नगर में पदयात्रा करेंगे। शाह ने हाल ही में कहा था कि नये नागरिकता कानून को वापस नहीं लिया जाएगा और इसके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले विरोध करते रह सकते हैं।
PunjabKesari
पार्टी ने आठ फरवरी को होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए नेताओं की सूची जारी की है जिनमें शाह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी तथा पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं। इस सूची में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन तथा दिनेश लाल निरहुआ भी शामिल हैं जो उन क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित करेंगे जहां पूर्वांचली मतदाताओं की संख्या अधिक है।
PunjabKesari
 


Pardeep

Related News