भीड़ कम होने पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे केजरीवाल, फूट-फूटकर रोने लगे आयोजक (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नहीं आने की सूचना मिलने पर हरियाणा के भिवानी की अनाज मंडी में कार्यक्रम का आयोजन कराने वाले दयानंद गर्ग आयोजन स्थल पर ही धरने पर बैठकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम के मीडियटरों ने उन्हें जब यह कहा कि आपके यहां तो कुर्सियां खाली पड़ी हैं, इसलिए केजरीवाल इस कार्यक्रम में नहीं आ रहे। उनकी यह बात सुनकर दयानंद गर्ग आयोजन स्थल पर ही धरना देकर बैठ गए और रोने लगे। 

सम्मेलन में फूटफूटकर रोने लगे संयोजक
शिक्षा ,स्वास्थ्य और सहयोग संगठन की तरफ से आयोजित इस सम्मेलन के संयोजक दयानंद गर्ग ने फूटफूटकर रोते हुए कहा कि दिल्ली में सीएम की तरफ से उन्हें समय मिला था और उसके बाद उन्होंने कार्यक्रम को मजबूत करने के लिए अपनी पूरी मेहनत की। लेकिन इस कार्यक्रम में भीड़ कम होने के कारण सीएम ने हमारे कार्यक्रम का दौरा रद्द कर दिया ,जबकि उनको समय दिया हुआ था। 

सीएम के न पहंचने से सम्मान को पहुंची ठेंस 
दयानंद गर्ग ने बताया कि इस आयोजन को सफल बनाने और सीएम के स्वागत में उन्होंने ब्याज तक के रूपए लिए हैं। लेकिन सीएम के न पहंचने से उनके सम्मान को तो ठेंस पहुंची ही साथ में अभिभावकों को भी निराश होना पड़ा है। भीड़ यदि कम है तो नहीं आना चाहिए ,यह कोई इंसानियत नहीं है ,हमने तो दिल्ली के सीएम का शिक्षा, स्वास्थ्य कार्यो अच्छा देखते हुए उनको आमंत्रित किया था ,किसी राजनितिक कार्यक्रम में नहीं। उन्होंने कहा कि वे तबतक अनशन से नहीं उठेंगे जबतक दिल्ली का सीएम यहां नहीं आएंगे।

सम्मेलन को सफल बनाने के लिए लिया था लाखों का खर्च
वही यहां दयानन्द के सहयोगी रमेश ने बताया कि यदि सीएम को नहीं आना था तो वे पहले ही मना कर देते। ताकि उन्हें निराश तो नहीं होना पड़ता। उन्होंने कहा कि इस कार्यकम में भीड़ जुटाने के लिए आप पार्टी के कार्यकर्ता तक गाडिय़ों के पैसे तक लेकर गए हैं ,हमने इसे सफल बनाने के लिए पूरा प्रयास किया है। जिस पर लाखो खर्च किया गया ,यदि नहीं आना था तो वे समय नहीं देते। 

क्या था मामला
बता दें कि शहर के दयानंद गर्ग और उनके सहयोगियों ने शहर की नई अनाज मंडी में बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अभिभावक सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में आमंत्रित किया हुआ था। इसके लिए आयोजकों की ओर से दोपहर साढे 12 बजे का समय निर्धारित किया हुआ था। इसके लिए सुबह करीब 11 बजे से ही लोगों का आयोजन स्थल पर आगमन शुरू हो गया था और इस कार्यक्रम के आयोजक दयानंद गर्ग यहां आने वाले लोगों का स्वागत करने में लगे हुए थे। लेकिन उन्हें क्या पता था की 15 दिन से वे दिल्ली के सीएम के स्वागत की जो तैयारी कर रहे थे उन पर इस प्रकार से पानी फिर जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News