अज्ञात महिलाओं ने हैदराबाद में BRS कॉरपोरेटर Dedeepya Rao की कार पर किया हमला, जमकर की धुनाई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 12:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हैदराबाद में स्थानीय भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के पार्षद देदीप्य राव पर शहर में एक कांग्रेस नेता के आवास के बाहर से फ्लेक्सी बोर्ड हटाने को लेकर हुए विवाद के बाद अज्ञात महिलाओं ने हमला कर दिया।

यह घटना मंगलवार रात हैदराबाद के वेंगल राव नगर इलाके में हुई जब ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए काम करने वाले राव ने आपदा प्रतिक्रिया बल (डीआरएफ) को कांग्रेस नेता नवीन यादव के घर के बाहर से फ्लेक्सी बोर्ड हटाने का आदेश दिया। कांग्रेस नेता के समर्थक जल्द ही मौके पर पहुंच गए और राव के साथ बहस शुरू कर दी। स्थिति तब बिगड़ गई जब पार्षद का समर्थन करने वाले लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जिससे दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जब वह अपने वाहन में बैठ रही थीं, तो कई अज्ञात महिलाओं ने राव पर शारीरिक हमला किया।

विवाद के बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और दोनों समूहों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डिटेक्टिव इंस्पेक्टर जुबली हिल्स आर मधुसूदन के हवाले से कहा, "यह घटना कल रात हुई। हमने उन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिन्होंने पार्षद पर हमला किया था।" विवाद को सुलझाने के लिए फिलहाल जांच चल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News