दिल्ली से अभी तक भाजपा प्रत्याशियों की नहीं हुई घोषणा, नामांकन आज से

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 05:18 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में मंगलवार से लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने वाली है लेकिन भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अभी तक सात लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है जिससे पार्टी कार्यकर्ता निराश हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि विलंब होने से प्रचार में कठिनाई होगी। बहरहाल, भाजपा के उपाध्यक्ष और दिल्ली इकाई के प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा में ‘‘विलंब नहीं’’ हो रहा है और हर चीज योजना के मुताबिक चल रही है।
PunjabKesari
जाजू ने कहा, ‘‘हम सही समय पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे।’’ नामांकन प्रक्रिया 23 अप्रैल को खत्म होगी। जाजू ने इन बातों को भी खारिज कर दिया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच संभावित गठबंधन को लेकर भी भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा में विलंब हो रहा है।
PunjabKesari
जाजू ने कहा, ‘‘हम संगठन वाली पार्टी हैं। पार्टी के नेता निर्णय करते हैं और हम एक व्यवस्था में चलते हैं। भाजपा दूसरे दलों से अलग है जहां एक व्यक्ति निर्णय करता है।’’ बहरहाल, स्थानीय पार्टी नेताओं का कहना है कि विलंब से स्थानीय नेताओं को अपने प्रचार की तैयारी में कठिनाई होगी क्योंकि 12 मई को होने वाले चुनावों के लिए बचे-खुचे दिन हैं।
PunjabKesari
भाजपा के एक अन्य नेता ने दावा किया कि कांग्रेस-आप गठबंधन पर पार्टी ‘‘अंतिम निर्णय’’ का ‘‘इंतजार’’ कर रही है जिसके बाद उम्मीदवारों की घोषणा होगी। उन्होंने दावा किया, ‘‘कोई समस्या नहीं है, पार्टी दोनों स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार है। कांग्रेस और आप गठबंधन की अंतिम घोषणा के कुछ समय बाद ही भाजपा दिल्ली में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।’’   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News