''विराट कोहली ने बीच मैदान पर मुझ पर थूका'' साउथ अफ्रीका के स्टार प्लेयर ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: साउथ अफ्रीका के पूर्व स्टार डीन एल्गर ने भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एल्गर ने कोहली के साथ अपनी 2015 में हुई पहली मुलाकात को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि उस दौरान दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज हुई थी। 

दरअसल, एक यू- ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में एल्गर ने विराट कोहली के लेकर कहा कि 2015 में जब उनका पहला भारत दौरा था तो इस दौरान कोहली ने उन पर थूका था. तब एल्गर ने भी कोहली से कहा था कि यदि ऐसा करोगे तो बैट से मारूंगा। एल्गर ने कहा, 'जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो उस दौरे पर पिच को लेकर वहां मजाक बनाया जा रहा था। मैं अश्विन के खिलाफ अपनी लय बनाए रखना चाहता था और उसका क्या नाम है जेजा (रवींद्र जडेजा) और कोहली ने मुझ पर थूका।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smash Sports (@smashsportsinc)

एल्गर ने यह भी खुलासा किया कि भारतीय टीम ने 2017-18 में साउथ अफ्रीका का दौरा किया था, तब ड्रिंक्स के दौरान कोहली ने अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी थी। 

 

बता दें कि 36 साल के डीन एल्गर ने साउथ अफ्रीका के लिए 86 टेस्ट खेले। इस दौरान उन्होंने 37.92 की औसत से 5347 रन बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में एल्गर के बल्ले से 14 शतक और 23 अर्धशतक लगाए। वहीं, एल्गर ने आठ वनडे इंटरनेशनल मैच भी खेले, जिसमें उनके नाम पर 104 रन दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News