दाऊद-खडसे लिंक की CBI जांच हो- हैकर मनीष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2016 - 10:57 AM (IST)

नई दिल्ली: एथ‍िकल हैकर मनीष भंगाले ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है। बता दें कि भंगाले ने दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम के कराची स्थ‍ित घर के लैंडलाइन फोन से महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर बार-बार कॉल की गई थी। इसके बाबत मनीष ने सबूत भी पेश किए थे। मनीष ने खडसे के ख‍िलाफ सी.बी.आई. से जांच कराने की मांग की है। मनीष ने पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी लिमिटेड का बिल पेश कर यह दावा किया था।

मनीष ने कहा कि वे दाऊद के कराची के लैंडलाइन नंबर की कॉल डिटेल्स 18 मई को मुंबई पुलिस की क्राइम बांच को दे चुके हैं लेकिन तब से अब तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ। मनीष ने कहा कि कुछ लोगों ने उनके ई-मेल को नष्ट करने ओर डाटा मिटाने का प्रयास किया, ताकि उनके द्वारा जुटाए गए इलैक्ट्रॉनिक प्रमाण बर्बाद किए जा सकें।

वहीं मनीष ने अपनी जान को खतरा भी बताया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस खडसे को क्लीन चिट देने की जल्दी में है। जबकि पुलिस सुपरिटेंडेंट ने राजस्व मंत्री की मोबाइल कंपनी के पास जाने से पहले मेरा कोई बयान रिकॉर्ड नहीं किया और न ही मुझसे कोई डाटा लिया। बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार को यह तय करेगा कि भंगाले की याचिका पर कब सुनवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News