गजब! बहू ने 1995 में अपनी सास पर दर्ज कराया केस, पुलिस ने 29 साल बाद किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 05:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बहू ने करीब 29 साल पहले अपनी सास पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। वहीं, अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए महिला की बुजुर्ग सास को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला ने 1995 में अपनी सास और ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 1995 की है, जब बहू ने अपनी सास वरीसा और अन्य ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की थी। वहीं, अब पुलिस ने वरीसा को बागपत के बड़ौत शहर में उसके घर से हिरासत में लिया, जहां वह छिपी हुई थी।

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि वरीसा पर दहेज उत्पीड़न के साथ ही कई धाराओं के तहत मामला दर्ज था। साथ ही उन पर आरोप है कि उन्होंने दहेज के लिए लोगों को उकसाया। इस मामले में दहेज निषेध अधिनियम की धाराएं 3 और 4 भी लागू की गई हैं। प्रजापत ने बताया कि वरीसा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सूचना देने वाले को 10,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं, अब पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें....
-
 'पापा बचा लो, चिल्लाती रही मासूम...नहीं थमी महिला की क्रूरता', पाइप से बच्ची को जमकर पीटा
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला गांव की छोटी बच्चियों को अपने घर पर रखकर उनसे गांजे का कारोबार कराती है। वहीं, जब बच्चे इस बात का विरोध करते हैं तो वह उन्हें पीटती है  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News