राहुल गांधी के आरोपों पर दसॉ के CEO का जवाब, कहा- राफेल पर हमने नहीं बोला झूठ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 12:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दसॉ एविएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एरिक ट्रैपियर ने एक बार राफेल डील को लेकर कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा सच कहा, झूठ नहीं बोला है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दसॉ के सीईओ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।
 PunjabKesari

ट्रैपियर ने कहा कि अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस के साथ समझौता करने का फैसला उनका था। HAL ऑफसेट पार्टनर नहीं बनना चाहती थी। उन्होंने कहा कि सच वही है जो मैंने पहले कहा है, मेरी झूठ बोलने की आदत नहीं है। मेरे जैसे सीईओ के पद पर बैठकर आप झूठ नहीं बोलते हैं। 

PunjabKesari
इससे पहले भी दसॉ के सीईओ ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि इस सौदे में कोई भ्रष्‍टाचार नहीं हुआ और वह इस बात को साबित कर सकते हैं। उन्‍होंने बताया था कि रिलायंस ग्रुप के साथ साल 2012 से उनकी कंपनी का रिश्ता है और उनकी कंपनी राफेल डील में किसी भी जांच के लिए तैयार है। उन्‍होंने कहा था कि एनडीए सरकार ने जिस भाव पर डील की, वह उस दाम से 9 प्रतिशत कम है, जिस पर 2014 से पहले चर्चा की गई थी। 

PunjabKesari
राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस का आरोप है कि दसॉ ने अनिल अंबानी की घाटे में चल रही कंपनी में 284 करोड़ रुपए निवेश किए हैं। इन पैसों का इस्तेमाल नागपुर में जमीन खरीदने के लिए किया गया। राहुल गांधी ने कहा था कि यह साफ है कि दसॉ के सीईओ झूठ बोल रहे हैं। यदि इसकी जांच की जाए तो मोदी बच नहीं पाएंगे, इसकी गारंटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News