दूसरे पति निखिल पटेल का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर , रंगे हाथों पकड़ा,  वायरल हुई एक्ट्रेस की ये पोस्ट

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 05:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल से अलग होने की पुष्टि कर दी है। शनिवार 25 मई की सुबह दलजीत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए निखिल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने निखिल को 'बेशर्म' कहा और दावा किया कि उसने परिवार को अपमानित किया है।

दलजीत ने निखिल की इंस्टाग्राम स्टोरी को दोबारा शेयर किया, जिसमें 'एसएन' अक्षर के साथ कैप्शन लिखा था, 'आप मुझे बेहतर बनाते हैं।' हालाँकि 'एसएन' का अर्थ स्पष्ट नहीं है, ऐसा प्रतीत होता है कि यह किसी के नाम का प्रारंभिक अक्षर है। दलजीत ने लिखा, 'आप अब हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं। आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरे परिवार को अपमानित किया जाता है. बच्चों के लिए कुछ सम्मान अच्छा होता।'

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट किया  उन्होंने यह भी कहा, 'कम से कम आपको अपनी पत्नी की सार्वजनिक रूप से थोड़ी गरिमा छोड़ देनी चाहिए थी क्योंकि मैं कई अन्य चीजों के बारे में भी चुप थी।' इससे पहले आज, दलजीत ने 'विवाहेतर संबंधों' के बारे में एक और गुप्त संदेश पोस्ट किया।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक सर्वेक्षण शुरू किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से विवाहेतर संबंधों पर उनके विचार मांगे और उनके लिए किसे दोषी ठहराया जाना चाहिए, तीन विकल्प दिए - लड़की, पति या पत्नी।

PunjabKesari

दलजीत कौर ने गुप्त पोस्ट साझा की 
दलजीत और निखिल के अलग होने की अफवाहें पहली बार उनकी शादी के 10 महीने बाद इस साल फरवरी में सामने आईं। इसकी शुरुआत तब हुई जब दलजीत ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं और अपने नाम से 'पटेल' हटा दिया।

PunjabKesari

दलजीत की टीम ने बाद में गोपनीयता की मांग करते हुए एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि दलजीत और उनके बेटे जेडन अपने पिता की सर्जरी के लिए भारत में हैं। बयान में यह भी कहा गया है कि दलजीत आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगी क्योंकि इसमें बच्चे भी शामिल हैं। दलजीत कौर ने 10 मार्च 2023 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में निखिल पटेल से शादी की। यह दलजीत की दूसरी शादी थी; उन्होंने पहले शालीन भनोट से शादी की थी, लेकिन घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 2015 में वे अलग हो गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News