मां की आंखों के सामने घर के बाहर से दलित बहनों का अपहरण, खेतों में मिली लाश- पढ़े दिल दहला देने वाली आपबीती

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 09:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लखीमपुर खीरी एक बार फिर से सुर्खियों में है। एक बार फिर से दो नाबालिग बहनों के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया गया कि देखने वाली की रूह कांप उठे। दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले के निघासन क्षेत्र में बुधवार शाम एक खेत में दो सगी बहनों के शव पेड़ पर फंदे से लटकते मिले। दोनों लड़किया दलित समुदाय की थीं।

लड़कियों की मां ने पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों पर उसकी बेटियों को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है।  सूत्रों ने बताया कि मृत लड़कियों की मां का आरोप है कि पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों ने उसकी बेटियों को उनकी झोपड़ी के पास से अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि तीनों लड़के रोज आते थे। आज जब वो आए उस वक्त हमारी बिटिया हमारे पास बैठी हुई थी. महिला के मुताबिक, तीनों ही लालपुर के रहने वाले थे। मां ने बताया कि हम जैसे ही अंदर गए, तभी पीली शर्ट और सफेद शर्ट पहने दो लड़के उनकी बेटियों को घसीटने लगे जबकि नीली शर्ट पहने युवक ने गाड़ी स्टार्ट की और फिर तीनों लोग लड़कियों को लेकर फरार हो गए। महिला ने कहा कि इस दौरान बेटियों को बचाने के लिए वह दौड़ी और उसके कपड़े भी फट गए।

वहीं, पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाराज ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।  उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं और मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग सकेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News