हॉलीवुड फिल्म देखकर बैंक लूटने निकले बदमाश, सुरक्षा गार्ड की बहादुरी से फेल हुआ प्लान(Video)

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 12:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर' से प्रभावित दो व्यक्तियों ने शाहदरा के कृष्ण नगर इलाके में कथित रूप से हवा में गोली चलाकर बैंक कर्मियों को भयभीत कर बैंक लूटने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद गार्ड ने उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया। यह घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।


पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रभजोत सिंह (25) और सुखदेव सिंह (19) के तौर पर हुई है। वहीं अपराध के लिए पिस्तौल लाने वाला इंद्रजीत फरार है। दरअसल कपड़े के कारोबार में बड़ा नुकसान होने के बाद प्रभजोत सिंह ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर' से प्रभावित होकर बैंक लूटने की साजिश रची। दो जुलाई को दोपहर करीब सवा तीन बजे दो व्यक्तियों ने कोटक महिंद्रा बैंक में लूटपाट की कोशिश की।

तीनों बदमाशों ने हेलमेट के अलावा कपड़े से अपने चेहरे ढंक रखे थे। एक आरोपी बाहर खड़ा रहा जबकि दो अंदर घुसने लगे। गड़बड़ लगने पर गार्ड ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की और हवा में फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों और गार्ड के बीच हाथापाई भी हुई। दक्षिण पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने कहा कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने घटना से एक हफ्ते पहले बैंक और एक मार्ग की रेकी की थी। उन्होंने दोपहर के भोज के बाद बैंक में लूट की योजना बनाई क्योंकि उस समय नकदी लायी जा रही थी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News