केरल: होटल से मंगाए थे परांठे, पैकेट खोला तो उड़ गए घरवालों के होश...जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 04:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के तिरुवनंतपुरम के नेदुमनगड में एक शख्स ने खाने का पार्सल मंगाया था। हालांकि उसके होश उस समय उड़ गए जब उसने खाने का पैकेट खोला। दरअसल पैकेट खोलने पर उसे खाने में सांप की केंचुली मिली। घटना 5 मई की है जब परिवार ने होटल से खाना मंगवाया था। इस घटना के बाद होटल को बंद कर दिया गया है। फूड पार्सल को खोलने पर, परिवार वालों के पैकेज के अंदर सांप की केंचुली मिली। इसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया।

PunjabKesari

शिकायत के आधार पर नगरपालिका अधिकारियों और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और होटल को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया। होटल मालिकों को पूरी तरह से सफाई के बाद ही होटल खोलने का निर्देश दिया गया है। ऑनमनोरमा वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सांप की खाल पूवथूर निवासी की बेटी को मिली। उसने अपनी बेटी के लिए ही परांठा का ऑर्डर किया था। खाने को लपेटने के लिए इस्तेमाल किए गए कागज में सांप की यह खाल मिली।

 

मामला सामने आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग ने पैकेज और भोजन को आगे की जांच के लिए जब्त कर लिया। नगरपालिका द्वारा की ओर से की गई जांच में पाया गया कि होटल आवश्यक लाइसेंस और परमिट से लैस था। इसके अलावा होटल के परिसर में रखे खाने में भी कुछ गलत नहीं था। नतीजतन होटल को चेतावनी दी गई और उचित सफाई नहीं होने तक अस्थायी रूप से उसे बंद रखा जाए।  हालांकि यह पहली बार नहीं है जब खाने में ऐसी शिकायत आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News